Page Nav

HIDE

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

khojosale.com

Breaking News:

latest

श्री पूर्णेश्वर शिव सेवा फाउन्डेशन शाखा लखनऊ नगर Shri Poorneshwar Shiv Sewa Faundation Branch lucknow Nagar

  श्री पूर्णेश्वर शिव सेवा फाउन्डेशन शाखा लखनऊ नगर Shri Poorneshwar Shiv Sewa Faundation Branch lucknow Nagar श्री गणेश मित्रो बंधुओ एक विशे...

 


श्री पूर्णेश्वर शिव सेवा फाउन्डेशन शाखा लखनऊ नगर Shri Poorneshwar Shiv Sewa Faundation Branch lucknow Nagar

श्री गणेश

मित्रो बंधुओ एक विशेष सूचना आपको दी जा रही है कि मथुरा वृंदावन में एक अवधकुंज नामक आश्रम निर्माण हो रहा है। जिसके अंतर्गत गौ शाला यज्ञ मण्डप सत्संग हाल आवासीय कक्ष निर्माण होंने का प्रस्ताव है | दूसरे आपके तीर्थ पर्यटन एवम आध्यात्मिक विकास की भावना दोनो की पूर्ति हो।
इसी भावना से बृज क्षेत्र वृंदावन में  बहुलावन धाम में , एक उत्तम आवासीय,,(रहने खाने भोजन भजन) के सहित अवध कुंज आश्रम की स्थापना की गई है, जिसका निर्माण कार्य राधे जु सरकार की आज्ञा भोलेनाथ की कृपा से विश्वकर्मा देव पूजा दिवस से आरंभ है।
अवध कुंज में अपने लखनऊ के निवासियों की सुविधा का पूर्ण ध्यान है आप सबके सहयोग से 51कक्ष बनने का संकल्प लिया गया है आप सब अपने स्वयं एवम मित्र बंधुओ के साथ निर्माण कार्य में सहयोग देंगे इसी अपेक्षा के साथ आपको यह संदेश दिया गया है।
इसके निर्माण में कुछ विशेष बिंदु रखे गए है।
51कक्ष के निर्माण में लगभग 2 से 3करोड़ का खर्च आएगा इसका पूरा खर्च बूंद बूंद दान से पूर्ण होगा, एक कक्ष 10 लाख में बनेगा, जिसमे वातानुकूलित कक्ष किचन लैट्रिन बाथरूम बालकनी आदि सभी भौतिक सुविधाएं होंगी।
आप भी अपने श्रम पूर्ण पुण्य धन का कुछ भाग अवध में दान करके इस महान विशाल लक्ष्य में सहयोग देने की कृपा करे।
अगर आप अपने पूर्वजों के नाम या स्वय अपनी स्मृति चिन्ह रूप में एक कक्ष बना सकते है इसमें नाम प्रतीक चिन्ह लिखा जायेगा जो आपके पूर्वजों को सुख एवम वंसजो को गर्व की अनुभूति करवाएगा।।
(आप अवध कुंज के प्राइम ट्रस्टी सदस्य बनने के लिए 1लाख एक दान करके एक हजार मासिक की सदस्यता लें, हर प्राइम सदस्य अवध कुंज में एक माह निशुल्क भोजन प्रवास भजन के अधिकार प्राप्त करेंगे, इस एक माह अर्थात ३० दिनों में आप अपने कार्ड से अपने मित्रो या परिवार को भी प्रवास का अधिकार दे सकते है।
 11 हजार में भी आप सदस्य बन सकते है)
उपरोक्त के सिवा आप अपने स्तर पर आप यथा शक्ति दान करके निर्माण कार्य में सहयोग करे भगवान श्री राधेश्याम आपको सुखी निरोगी एवम सम्पन्न रखें।।

 अवध कुंज
को सहयोग हेतु फ़ोन पे या गुगलपे या पेट्यम से नीचे दिये नम्बर पर पुष्टि करके ही दान राशि भेजने का कष्ट करे 
9807267711 
Bank details 
For send your address message 








कोई टिप्पणी नहीं